डेस्क- सोशल मीडिया में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक यात्री ने दावा किया है कि रेलवे की ओर से उसे जो खाना परोसा गया, उसमें रायते में कनखजूरा पाया गया. बड़ी बात है कि यह घटना वीआईपी एग्जीक्यूटिव लाउंज में घटी है.
आर्यंश नाम के शख्स ने खाने में कनखजूरा मिलने का दावा करते हुए 21 अक्टूबर को एक्स पर एक पोस्ट डाला था. जिसमें उसने रेलवे पर तंज कसते हुए तस्वीर के साथ लिखा था, ‘हां, निश्चित रूप से, भारतीय रेलवे के भोजन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, अब वे अधिक प्रोटीन वाला रायता परोस रहे हैं’.
उसने अपने एक और पोस्ट में बताया कि यह घटना आईआरसीटीसी के वीआईपी एग्जीक्यूटिव लाउंज में घटी. यात्री ने अपने पोस्ट में लिखा, आप सामान्य ट्रेनों या पेंट्री कारों की गुणवत्ता की कल्पना कर सकते हैं. आर्यंश के पोस्ट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. यूजर्स रेलवे पर सवाल उठा उठाते हुए आक्रोश जता रहे हैं.
- Advertisement -
विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)
इधर, आर्यंश का पोस्ट जब वायरल हुआ तो रेलवे ने बड़ी कार्रवाई की. आईआरसीटीसी ने आर्यंश के पोस्ट पर लिखा, महोदय, असुविधा के लिए खेद है. कृपया तत्काल कार्रवाई के लिए रसीद/बुकिंग विवरण, स्टेशन का नाम और मोबाइल नंबर साझा करें.